Sports

मुंबई:  मुंबई सिटी एफसी ने इस वर्ष के अंत में होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल टूर्नामेंट के चौथे संस्करण के लिए एलेक्सांद्र गुईमारेस को बतौर मुख्य कोच बरकरार रखा है। 

57 वर्षीय कोस्टारिका के एलेक्सांद्र के मार्गदर्शन में मुंबई ने पिछले सत्र में ग्रुप चरण में शीर्ष स्थान हासिल किया था और सेमीफाइनल में स्थान बनाया था। एलेक्सांद्र ने 1990 में अपने देश की टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए फीफा विश्वकप में हिस्सा लिया था। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी थे और संन्यास के बाद उन्होंने अपने देश की राष्ट्रीय टीम को कोचिंग भी दी थी।  

मुंबई सिटी एफसी के सह मालिक रणबीर कपूर ने कहा कि हमें बेहद खुशी है कि अलेक्सांद्र एक बार फिर टीम के साथ जुड़े हैं। उन्होंने पिछले सत्र में टीम का कुशल मार्गदर्शन किया था। उनकी टीम के प्रति प्रतिबद्धता लाजवाब थी और हमें पूरी उम्मीद है कि टम्म को एकबार फिर उनके अपार अनुभव का फायदा मिलेगा। गुईमारेस ने कहा कि मैं मुंबई से एक बार फिर बतौर कोच जुड़कर बेहद उत्साहित हूं। पिछले सत्र में मुझे टीम के मालिक और प्रबंधन का अपार सहयोग मिला था। टीम के खिलाड़ी शानदार थे। मेरा लक्ष्य इस बार टीम को जीत दिलाना है और मैं इसके लिए पूरी ईमानदारी के साथ काम करूंगा।