Sports

इपोह: पिछले मैच में शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम सुल्तान अजलन शाह कप हाकी टूर्नामेंट के तीसरे राउंड राबिन मैच में कल गत चैम्पियन आस्ट्रेलिया से खेलेगी तो उसका इरादा अपना प्रदर्शन ग्राफ बेहतर करने का होगा ।  पहले मैच में ब्रिटेन से 2.2 से ड्रा खेलने के बाद भारत ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 3.0 से हराया। कीवी टीम ने अपने पहले मैच में विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया को 1.1 से ड्रा पर रोका था। आस्ट्रेलिया ने कल के मैच में मेजबान मलेशिया को 6.1 से मात देकर अपनी बादशाहत फिर साबित की।   

6 देशों के टूर्नामेंट में सबसे उंची रैंकिंग वाली दो टीमों भारत और आस्ट्रेलिया के बीच का मैच लीग चरण का सबसे अहम मुकाबला माना जा रहा है। भारत के कोच रोलेंट ओल्टमेंस ने कहा कि हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इपोह आने से पहले हमारा मकसद यही था। हम अच्छे नतीजे चाहते हैं।  

पहले मैच में गोल करने के मौके नहीं बना पाने के लिए स्ट्राइकरों को आड़े हाथों लेने के बाद उन्होंने दूसरे मैच में उनके प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सबसे जरूरी फारवर्ड और मिडफील्ड का तालमेल है। अब हमारी टीम में वह नजर आ रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ फारवर्ड पंक्ति का प्रदर्शन बहुत अच्छा था। हमें अगले मैच में और सुधार करना होगा।