Sports

नई दिल्ली : इंडियन हॉकी टीम के कोच संजोर्ड मारिजन का कहना है कि कॉमनवैल्थ दौरान प्लेयर्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। बीते साल हुए एशिया कप से टीम के कोच बने मारिजन ने कहा कि अभी मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में वह सारी खूबियां हैं जो उसे चैंपियन बनाए। मारिजन ने कहा कि टे्रनिंग कैंप और मैच का प्रैशर दोनों अलग-अलग होती है। हमने टीम को इस तरह ट्रेंड रखता है ताकि वह हर तरह की परिस्थिति में अपना बेहतरीन योगदान दे पाए। 
पिछले कुछ महीने मेें हुए तीन बड़े टूर्नामैंट्स में भारतीय कप्तान को लेकर काफी उठापटक हुई, इस पर मारिजन ने कहा है कि कई बार ऐसा हो जाता है। आप हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ खेलना चाहते हो। अभी हम गोल्ड कॉस्ट में कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए एकत्रित हुए हैं। मुझे लगता है कि 18 प्लेयर्स वाली हमारी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए गोल्ड पर अपना कब्जा जमाएगी।
टीम का हर मेंबर बीते कुछ महीनों से बड़े टूर्नामैंट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सीनियर प्लेयर्स को बाहर बिठाने जाने के सवाल पर मारिजन ने कहा कि हॉकी खेल तेजी से बदल रहा है। नए लड़के तरह-तरह की स्किल्स और जोश के साथ आ रहे हैं। ऐसे में सीनियर प्लेयर्स के लिए कंपीटिशन और भी कठिन होता जा रहा है। देखा जाए तो भारतीय हॉकी के लिए अच्छा संकते हैं कि हमारे पास कुछ अच्छे यंग प्लेयर्स आ रहे हैं।