Sports

नई दिल्ली: मध्यम गति की गेंदबाज अन्या श्रबसोले के कातिलाना स्पैल के सामने भारत ने आज यहां अपने आखिरी 7 विकेट 28 रन के अंदर गंवाए जिससे इंग्लैंड ने फाइनल में शानदार वापसी का बेजोड़ नमूना पेश किया और आखिर में 9 विकेट से जीत दर्ज करके चौथी बार आईसीसी महिला विश्व कप जीता, लेकिन इस हार के बाद भी क्रिकेट फैंस और दिग्गजों मे खिलाड़ियों को ट्विटर उनका मनोबल बढ़ा दिया है और ट्वीट से फैंस के दिलों में छाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और इंग्लैंड के पत्रकार पीयर्स मॉर्गन के बीच फिर ट्विटर पर तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई है।

जी हां, जैसे ही इंग्लैंड की टीम ने वर्ल्ड कप जीता, तभी मॉर्गन ने सहवाग को टैग कर ट्वीट किया, मेरे दोस्त क्या तुम ठीक हो? जिसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं और पूरा देश इस हार के बावजूद भी हमारी लड़कियों पर नाज करता है, हमारी टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी। इससे हमारा क्रिकेट आगे जाकर सुधरेगा ही।

 


इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग और पीयर्स मॉर्गन के बीच ट्विटर वार हो चुकी है और ओलंपिक के समय भी ये दोनों आमने-सामने हुए थे। रियो ओलिंपिक के बाद मॉर्गन ने ट्वीट किया था कि सवा अरब की जनसंख्या वाला देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है, यह कितना शर्मनाक है?’ मॉर्गन के इस ट्वीट के जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं। लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है?’