Sports

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड का पहला वनडे मैच जल्द ही शुरु होने वाला है। दोनों टीमें इसे खेलने के लिए काफी उत्साहित है और जोरो शोरों से प्रैक्टिस में भी जुटी हुई हैं, इसी दौरान प्रैक्टिस करते हुए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का गुस्सा देखने को मिला। जी हां, विराट को पहले आपने कभी इतने गुस्से में नहीं देखा होगा। 

गुस्से में आए विराट 
दरअसल, प्रैक्टिस के दौरान जब विराट अपने फेवरेट बल्ले के साथ लगातार बल्लेबाजी कर रहे थे तभी उनके बल्ले पर दरार सी आ गई, जिसे देखकर वह काफी निराश हो गए और गुस्से में आ गए। उन्होंने नेट से बाहर जाकर अपने गलव्स भी उतार कर जोर से फेंक दिए। बताया जा रहा है कि यह विराट का पसंदीदार बल्ले था और इसके साथ ही वह वनडे खेलने उतरने वाले थे। 

विराट से सलाह लेने लगा हूं: धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्होंने अब मैदान पर टैस्ट कप्तान विराट कोहली की सलाह ज्यादा लेना शुरु कर दिया है।  धोनी ने रविवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की वनडे सीरीज की पूर्वसंध्या पर कहा कि मैंने पहले ही विराट का ज्यादा उपयोग करना शुरू कर दिया है। आप देखेंगे कि मैं मैच के दौरान मैदान पर उनसे ज्यादा बातचीत करता हूं क्योंकि निश्चित रूप से दो व्यक्ति अलग अलग तरह से ही सोचेंगे। विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है।