Sports

इंदौर: इंदौर में अंतरराष्ट्रीय टैस्ट मैच के आयोजन के प्रयोग को सही करार देते हुए बीसीसीआई प्रमुख अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि टैस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों तक ले जाने का सिलसिला बरकरार रहेगा।  भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी टैस्ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच की स्थानीय होलकर स्टेडियम में शुरूआत से ठीक पहले ठाकुर ने कहा कि हमने टैस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों तक ले जाने की पहल की है। इस सिलसिले में इंदौर में टैस्ट मैच के आयोजन का प्रयोग सही साबित हुआ है। हम आगे भी टैस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों तक ले जाते रहेंगे।

भारत-न्यूजीलैंड मैच मध्यप्रदेश के क्रिकेट इतिहास का पहला अंतरराष्ट्रीय टैस्ट मुकाबला है। बीसीसीआई प्रमुख ने इस मैच के आयोजन के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इंदौर में आयोजित पहला अंतरराष्ट्रीय टैस्ट मैच सफल रहेगा। एमपीसीए ने इसके आयोजन के लिए शानदार काम किया है।’  

ठाकुर ने कहा कि हम इंदौर के दर्शकों का भी शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने भारत-न्यूजीलैंड मैच को लेकर खूब उत्साह दिखाया। बीसीसीआई की गत नवंबर में आयोजित वार्षिक साधारण सभा (एजीएम) में इंदौर के साथ पुणे, राजकोट, विशाखापत्तनम, धर्मशाला और रांची को टैस्ट केंद्र का दर्जा प्रदान किया गया था।