दूसरे जन्म में एक दूसरे का रिकार्ड तोडऩा चाहते हैं सनी और वीरू

Edited By ,Updated: 11 Nov, 2016 05:27 PM

india  virender sehwag  sunil gavaskar  australia

भारत की ड्रीम एकादश के दो ओपनर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग दूसरे जन्म में एक दूसरे का रिकार्ड रखने की इच्छा रखते हैं।

 राजकोट: भारत की ड्रीम एकादश के दो ओपनर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग दूसरे जन्म में एक दूसरे का रिकार्ड रखने की इच्छा रखते हैं।  गावस्कर और सहवाग ने भारत और इंग्लैंड के बीच यहां चल रहे पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को कमेंट्री करते समय यह दिलचस्प इच्छा जाहिर की। दरअसल मामला उस समय का है जब चेतेश्वर पुजारा 95 रन के आसपास चल रहे थे और शतक पूरा करने की कोशिश में पूरी सावधानी बरत रहे थे। चायकाल से पहले कमेंट्री के दौरान पुजारा के इस प्रयास पर गावस्कर ने कहा कि वीरू ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जो दोहरा और तिहरा शतक भी छक्का मारकर पूरा करते थे। मेरी भी अपने करियर में इच्छा थी कि मैं एक शतक छक्का मारकर पूरा करूं।
 

गावस्कर ने कहा कि मुझे याद है कि आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में मैं शतक के करीब था और मैंने एक बड़ा शाट खेलकर शतक पूरा करना चाहा लेकिन गेंद बाउंड्री से एक डेढ़ फुट अंदर गिरी और मैं चौके से ही अपना शतक पूरा कर पाया। यदि मुझे दूसरा जन्म मिले तो मैं जरूर वीरू की तरह छक्का मारकर शतक पूरा करना चाहूंगा। दुनिया के महानतम ओपनर गावस्कर की तारीफ से गद्गद् वीरू ने भी कहाÞ सनी भाई मेरी भी इच्छा थी कि मैं आपके 34 शतकों का रिकार्ड तोडूं। लेकिन मैं ऐसा कर नहीं पाया। यदि मुझे दूसरा जनम मिलता है तो मैं जरूर आपके 34 शतकों के रिकार्ड को तोडऩा चाहूंगा। उल्लेखनीय है कि सहवाग ने अपने करियर में 23 शतक बनाये थे और वह टेस्ट क्रिकेट में भारत के एकमात्र तिहरे शतकधारी हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!