Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की माइंड गेम से हर कोई वाकिफ है। धोनी ने कई माैकों पर अपनी चाल चलते हुए अपनी टीम को कई बार मुश्किल से बाहर निकाला। उनके मैदानी खेल से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आैर चेन्नई  सुपर किंग्स में शामिल हुए मार्क वुड भी काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दाैरान कहा कि वह आईपीएल के दाैरान धोनी जैसा दिमाग पाने की कोशिश करेंगे। 

वुड ने धोनी की सराहना करते हुए कहा कि दबाव से निकलने की कला आपको आनी चाहिए और धोनी से बेहतर इसे और कोई नहीं जानता। मैं उनसे काफी कुछ सीख सकता हूं। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना उनके लिए बेहद गर्व की बात है। आईपीएल में बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है, इसके साथ ही मैं इसकी सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का प्रतिनिधित्व करूंगा! कौन ऐसा नहीं चाहेगा? मैं बहुत भाग्यशाली हूं और उम्मीद है कि अपनी टीम का ‘मैच विजेता’ बनूंगा।

इसके अलावा ड्वेन ब्रावो के साथ खेलने को लेकर भी मैं काफी उत्साहित हूं। वुड ने कहा कि वह ब्रावो से धीमी गति की गेंद फेंकने की कला सीखेंगे।  मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे चेन्नई की फ्रेंचाइजी से खेलने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि मैं टीम की जीत में योगदान दे पाउंगा।