Sports

नई दिल्ली:  हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब एफसी गोवा मेजबान टीम दिल्ली डायनामोज के खिलाफ शनिवार को उतरेगी तो उसकी नजरें तीन गोल के अंतर से जीत हासिल करने पर होंगी ताकि वह अंकतालिका में पहला स्थान हासिल कर सके।  

अभी तक गोवा ने शानदार फॉर्म दिखाई है। उसका फॉर्म इतना शानदार रहा है कि उसने जितने भी मैच जीते हैं हर मैच में 3 गोल किए हैं। गोवा के हिस्से सिर्फ एक हार है। वह लगातार 3 हार झेल कर आ रही दिल्ली के खिलाफ पहला स्थान हासिल करने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। गोवा ने अभी तक जिस तरह की फुटबॉल खेली है उसकी बराबरी कर पाना अभी तक किसी भी टीम के लिए मुश्किल रहा है। उनके पास फेरान कोरोमिनास और मैनुएल लालजारोटे के रूप में 2 बेहतरीन खिलाड़ी हैं। 

कोरोमिनास ने इस सीजन में अभी तक 7 गोल किए हैं और वह सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं तो मैनुएल के नाम 4 गोल हैं। उनकी टीम ने अभी तक 13 गोल किए हैं जिसमें से 11 गोल इन दो खिलाडिय़ों के ही हैं।  स्पेन के निवासी और गोवा के कोच सर्जियो लोबेरा के लिए चिंता का विषय एक ही है और वह है क्लीन शीट हासिल करना। उन्होंने चार मैचों में एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं की है।