Sports

नई दिल्ली: शमी और हसीना के विवाद दिन पर दिन नए मोड ले रहें हैं। इस मामले में ताजा घटनाक्रम में, हसीन जहां ने शमी के नए वाट्सएप चैट अपने फेसबुक अकाउंट पर जारी किए हैं। इन चैट्स में शमी की आकांक्षा नाम की लड़की से बातचीत दिख रही है।  पहले भी इसी अकाउंट से तस्वीरें जारी की गई थी। हालांकि पहले जारी की गईं फोटो अभी इस अकाउंट में नजर नहीं आ रहीं हैं उन्हें जारी करने के बाद जल्दी ही हटा दिया गया था। लेकिन यह तस्वीरें 20 तारीख को पोस्ट की गईं थी। 
PunjabKesari
इससे पहले हसीन जहां ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था, ''जनवरी से अलिश्बा और मोहम्मद शमी के बीच नाजायज ताल्लुकात हैं। शमी ने सिर्फ अलिश्बा ही नहीं, अपनी सेलिब्रिटी इमेज का फायदा उठाकर कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है।'' हसीन जहां ने कहा, ''मोहम्मद शमी को उसके गलत कामों के लिए बीच सड़क पर पीटा जाना चाहिए।'' 

23 मार्च को ममता बनर्जी से मिलेंगी हसीन जहां 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हसीन जहां से मिलने के लिए तैयार हो गई हैं। पिछले कुछ दिनों से हसीन लगातार सीएम ममता से मिलने की कोशिश में थीं, ताकि वह इस मुद्दे पर उनसे बात कर सकें. बुधवार को नबन्ना (CMO) ने इस बात की पुष्टि की कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार (23 मार्च को) हसीन जहां से मुलाकात करेंगी।