VIDEO: हार्दिक पांड्या का सरप्राइज देख भर आईं पिता की आंखें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Aug, 2017 07:26 PM

hardik pandya surprise gift to father

भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपने टेस्ट करियर की पहली शतकीय पारी खेली।

नई दिल्लीः भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपने टेस्ट करियर की पहली शतकीय पारी खेली। इसकी बदाैलत उन्होंने क्रिकेट जगत से खूब वाहवाही लूटी। पांड्या अपनी कामयाबी के पीछे अपने पिता का हाथ मानते हैं। उन्होंने अपने पिता को खुश करने के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट दिया जिसे देख वह इमोशनल हो गए। 

हार्दिक ने अपने ट्वीटर हैंडल पर वीडियो शेयर की आैर साथ में लिखा कि जिस कार के पास आप खड़े हैं इसके मालिक आप हैं। 23 साल के पंड्या ने कहा कि क्रिकेट के मैदान पर उनकी कामयाबी का श्रेय उनके पिता को जाता है। 

उन्होंने लिखा- उन्होंने हमारे लिए जो कुछ किया है उसके लिए मैं उन्हें जितना भी शुक्रिया अदा करूं वह कम है।यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज है। परिवार खास होता है। मेरे भाई @vibsnasir का खास शुक्रिया जिसने यह संभव किया। जब मैं वहां नहीं था. सबको बहुत-बहुत प्यार।


उन्होंने लिखा- मेरे पिता ने मेरे और क्रुनाल के लिए सब कुछ छोड़ दिया, जो भी उनके पास था। यह करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। अगले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, सिर्फ हमारे करियर के लिए और जो भी उन्होंने किया मैं उसके लिए उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज था, जिस पर मुझे रोना आ गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!