Sports

नई दिल्लीः भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भले ही भारत और श्रीलंका के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीका से बाहर हों लेकिन उनके शर्टलैस पिक्चर्स ने सोशल मीडिया यूजर्स और खासकर अपनी फीमेल फैन्स को क्लीन बोल्ड कर दिया है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्टों की सीरीका से बाहर रहकर आराम कर रहे हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ सीमित प्रारूप सीरीका में टीम इंडिया में वापसी करेंगे। लेकिन वापसी से पहले हार्दिक इस समय का भरपूर आनंद उठा रहे हैं। उन्होंने अपनी जो जबरदस्त तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं उससे तो यही लग रहा है।  

हार्दिक ने हाल ही में मैैक्सिम इंडिया के लिये फोटो शूट कराया है और उसकी तस्वीरें उन्होंने जब अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं तो उनके प्रशंसक क्रिकेटर को इस स्टाइलिश और बिल्कुल अलग अवतार में देखकर निश्चित ही हैरान हो गए। भारतीय क्रिकेटर ने अपने फोटो शूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक में हार्दिक अपने आधे रंगे हेयरस्टाइल में काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक तस्वीर में हार्दिक बरबरी कोर्ट पहने एक चेयर पर बैठे दिख रहे हैं तो एक में वह कैजुअल लुक में फोन पर बात करते हुये कूल लग रहे हैं। हालांकि जिस तस्वीर पर सोशल मीडिया सबसे ज्यादा भारतीय क्रिकेटर का दीवाना हुआ वह है उनका शर्टलैस लुक जिसमें वह केवल नीले रंग की पैंट पहने खड़े हैं और उसमें जो बात उन्हें सबसे खास बनाती है वह हैं उनके ‘सिक्स पैक एब्स‘।  

बड़ौदा के हार्दिक ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुये लिखा कि स्टे रियल, स्टे रिप्ड। इस तस्वीर ने यह भी दिखा दिया कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम के बाकी खिलाड़ियों पर भी फिटनेस को लेकर किस तरह का जुनून है। वर्ष 2015 में मुंबई इंडियन्स ने हार्दिक को इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल किया था और गेंद और बल्ले से कमाल करने वाले और कप्तान के पसंदीदा बने हार्दिक ने इसके बाद अपनी प्रतिभा से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाई।