स्पोर्ट्स डेस्क(राहुल): भारतीय क्रिकेट टीम के विवाहित खिलाड़ी जब भी मैचों या टूर्नामेंट से फ्री होते हैं, तो वह अधिकांश समय बच्चों के साथ बिताते हैं। महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा की मस्ती आैैर शरारतों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, इसके अलावा सुरेश रैना भी अपनी बेटी ग्रासिया के साथ मस्ती करते दिखते हैं, जिसका वीडियो पलभर में वायरल होकर लोगों का दिल जीत लेता है। अब इस कड़ी में हरभजन सिंह की बेटी हिनाया का नाम भी जुड़ गया है। हिनाया का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपका दिल जीत लेगा।

मां को करती दिखीं परेशान
गीता बसरा जब अपने पति हरभजन के गाने को लेकर पंजाब केसरी के साथ बातचीत कर रही थी तो हिनाया मां को परेशान करती दिखी। हिनाया पहले माइक को पकड़ने की कोशिश करती रही आैर यह देख मां गीता बसरा उसका हाथ पीछे हटाया। इसके बाद नाराज क्यूट हिनाया ने मां को आैर तंग करना शुरू कर दिया। गीता सवालों के जवाब देती रही, उधर हिनाया उन्हें परेशान करती रही। देखते ही देखते हिनाया ने गीता के कंधे पर जोर से दांत से काट लिया। दांत लगने के बाद गीता आवाक रह गई आैर फिर हंसने लग पड़ीं। आसपास खड़े सभी लोग हिनाया की इस शरारत को देख हंसने लग पड़े। 

कुछ दिन पहले हरभजन ने हिनाया का फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया था, जिसमें छोटे-छोटे पपीज के साथ खेल रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद हरभजन के फैंस ने कहा था कि वह क्यूट बच्ची हिनाया के आैर वीडियो शेयर करें। बता दें कि हरभजन ने मंगलवार को अपना गाना 'एक सुनेहा-2' लाॅच किया। इस माैके पर गीता बसरा ने कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है कि वह युवाओं को अच्छा संदेश दे रहे हैं। उन्होंने कहा, ' यह एक गाना नहीं, बल्कि एक सुनेहा है यानी संदेश है, जिसका आज के समय में लोगों तक पहुंचना जरूरी है।  

नीचे देखें हिनाया का एक आैर प्यारा वीडियो-