Sports

नई दिल्ली: टी 20 में अपनी टीम की लगातार दो हार से परेशान पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने दिल्ली  के खिलाफ हार के बाद खीज व्यक्त करते हुए कहा कि टीम ने सभी विभागों में खराब प्रदर्शन किया है और यदि उसे जीत की पटरी पर लौटना है तो उसे अपने खेल को दुरुस्त करना होगा। पंजाब को दिल्ली के हाथों फिरोजशाह कोटला मैदान पर 51 रन की शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पंजाब की टीम का इस मैच में प्रदर्शन बेहद लचर था और वह हर मायने में इसे भूलना चाहेगी। 

मैच के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मैक्सवेल से जब पत्रकार ने स्पिनर्स के खिलाफ उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल किया तो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर भड़क गए। मैक्सवेल ने अपना सिर हिलाते हुए कहा कि यह हैरान करने वाला सवाल है। आपको पता भी है कि पिछले 3 मैचों में मैंने लेग स्पिनर्स की गेंद पर छक्के जड़े हैं। यह खराब सवाल है।

मैक्सवेल ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी ,गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों खराब रहे। गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत का फायदा बाद में गंवा दिया और इसके बाद बल्लेबाजों ने गैरजिम्मेदाराना ढंग से प्रदर्शन कर हमें मैच से और दूर कर दिया। यह बेहद ही निराशाजनक है कि आप के पास विकेट बचे हों और आप रन नहीं बना पा रहे हों। दिल्ली के गेंदबाजों ने वाकई अनुशासित गेंदबाजी की।  उन्होंने कहा कि आप यदि पिछले दो मैचों को देखें तो हम अपनी योजनाओं पर अमल नहीं कर पा रहे हैं। हमें इसका कारण ढूंढना होगा और सुधार करना होगा।