मैक्सवेल ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

Edited By ,Updated: 10 May, 2017 09:10 AM

glen maxwel

पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कोलकाता टी 20 मैच में यहां 14 रन की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया और उम्मीद जताई कि आगे भी टीम ऐसा प्रदर्शन करेगी...

मोहाली: पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कोलकाता टी 20 मैच में यहां 14 रन की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया और उम्मीद जताई कि आगे भी टीम ऐसा प्रदर्शन करेगी।  

अक्षर पटेल ने बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया: मैक्सवेल
मैक्सवेल ने कहा, ‘‘मैंने मैदान पर सुधरे हुए प्रदर्शन की अपील की थी और हमने ऐसा किया। अक्षर पटेल ने बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया। मुझे लगा कि स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे। राहुल तेवतिया ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमने बीच में दो विकेट निकाले और इसके बाद आखिर तक उन्हें खुलकर नहीं खेलने दिया। ’’ 

मैच में अच्छी गेंदबाजी की: मैक्सवेल
उन्होंने कहा, ‘‘हमने दस से 15 रन कम बनाए थे लेकिन हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हमारे गेंदबाज जानते थे कि उन्हें क्या करना है और उन्होंने इसे अंजाम दिया। अब भी हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है लेकिन हमने अपने प्रशसंकों को जश्न मनाने का कुछ मौका दिया। ’’ पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती दस ओवरों में 3 विकेट पर 63 रन बनाए लेकिन आखिरी दस ओवरों में 104 रन बनाकर वह 6 विकेट पर 167 रन तक पहुंचने में सफल रहा। इसके जवाब में कोलकाता 6 विकेट पर 153 रन ही बना पाया। 

उथप्पा का आउट होना मैच का रहा टर्निंग  प्वाइंट 
कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनका और रोबिन उथप्पा का एक ओवर में आउट होना मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा।  उन्होंने कहा कि हमने बहुत अच्छी शुरूआत की थी। मेरा मानना है कि मेरा और रोबिन का आउट होना टर्निंग प्वाइंट रहा। किंग्स इलेवन को श्रेय जाता है। उन्होंने किसी भी समय हमें आसानी से रन नहीं बनाने दिये। खाली गेंदों के कारण काफी अंतर पैदा हुआ। एक समय में 7 से 8 रन प्रति ओवर चाहिए लेकिन जब वह दस से 11 रन प्रति ओवर हो गया तो वहां से चीजें मुश्किल बन गई। ’’मोहित शर्मा को मैन आफ द मैच चुना गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!