Sports

नई दिल्ली: भारत के विकेटकीपर रिधिमान साहा बाएं जांघ में खिंचाव के कारण इंगलैंड के खिलाफ तीसरा टैस्ट नहीं खेल सकेंगे। शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे टैस्ट में उनकी जगह पार्थिव पटेल लेंगे। जैसे ही टीम में पार्थिव पटेल का चयन हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके चयन को लेकर प्रतिक्रिया आनी शुरु हो गई। कई क्रिकेट फैंस  ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। 

पार्थिव पटेल की वापसी पर फैंन के कमेंट्स
दरअसल, टीम इंडिया में 8 साल बाद पार्थिव पटेल की वापसी से क्रिकेट फैन्स चौंक उठे हैं।एक फैन ने लिखा कि पार्थिव पटेल को नोटबंदी से सबसे ज्यादा फायदा पहुंचा है। मोदी जी के साथ क्या डील हुई है? और एक फैन ने कहा कि पार्थिव जब आखिरी बार खेले थे तब अनिल कुंबले टीम इंडिया के कप्तान थे। अब पार्थिव वापसी कर रहे हैं जब कुंबले टीम इंडिया के कोच हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari



8 साल बाद टैस्ट टीम में की वापसी
पार्थिव 8 साल बाद टैस्ट टीम में वापसी करेंगे और उन्होंने आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच 4 साल पहले खेला था । इंग्लैंड के खिलाफ 2002 में 17 बरस की उम्र में पहला टैस्ट खेलने वाले पार्थिव ने आखिरी मैच श्रीलंका के खिलाफ अगस्त 2008 में कोलंबो में खेला था। दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के लिए वायनाड से मोहाली पहुुंच पाना संभव नहीं था। वह वायनाड में रणजी मैच खेल रहे हैं जो 24 को खत्म होगा जबकि उन्हें 25 से पहले मोहाली पहुंचना है।