Sports

नई दिल्लीः महान वैज्ञानिक स्टीफन हाॅकिग बुधवार को दुनिया को अलविदा कह गए। विश्व भर में उनकी माैत पर शोक मनाया जा रहा है, इसी बीच सबसे महंगे फुटबाॅल नेमार उन्हें श्रद्धांजलि देकर बुरी तरह से फंस गए। नेमार ने व्हील चेयर पर बैठकर आैर मुस्कुराते हुए अपनी फोटो शेयर करते हुए स्टीफन की माैत का शोक मनाया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनपर भड़क उठे।

शोक व्यक्त करने के लिए मुस्कुराते हुए ऐसी तस्वीर शेयर करना लोगों को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा आैर उन्होंने नेमार की क्लास लगा दी। फैंस ने इस श्रद्धांजलि पर उनकी कड़ी निंदा करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा, “नेमार को बिल्कुल भी तमीज नहीं है। न ही उन्हें हॉकिंग से किसी प्रकार की सहानुभूति है। मैं उम्मीद करता हूं कि वह अपना सारा पैसा खो दें और 10 सालों के लिए कर चोरी या जालसाजी के आरोप में उन्हें जेल भेज दिया जाए।

नेमार को बीते दिनों एक मैच में उन्हें चोट लग गई थी। ब्राजील मूल के खिलाड़ी के पैर में फ्रैक्चर हुआ था, जिसके कारण उन्हें प्लास्टर चढ़ा था। डॉक्टर्स ने इसी वजह से उन्हें व्हील चेयर पर रहने को कहा। नेमार ने इसी दौरान अपनी तस्वीर खिंचवाई और लगे हाथ हॉकिंग को श्रद्धांजलि दे दी।