Sports

नई दिल्ली: भारतीय दिग्गज ड्रैग फ्लिकर और हाकी इंडिया लीग (एचआईएल) में उत्तर प्रदेश विजार्ड टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे वीआर रघुनाथ ने लीग के 5वें सत्र की शुरुआत से पहले हुंकार भरते हुए कहा कि इस बार उनकी टीम मजबूत दावेदार के रूप में सामने आएगी।  

एचआईएल का पांचवां संस्करण 21 जनवरी से 26 फरवरी के बीच आयोजित होगा। लीग में पहला मैच दबंग मुंबई और पूर्व चैंम्पियन रांची रेज के बीच मुंबई में खेला जाएगा। रघुनाथ ने कहा कि हमारी टीम ने लीग में सबसे अधिक बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। हालांकि हमें अब तक फाइनल में खेलने का अवसर नहीं मिला है लेकिन इस बार हम इस गतिरोध को तोड़कर न केवल फाइनल में जगह बनाएंगे बल्कि खिताब भी अपने नाम करेंगे।

स्टार डिफेंडर रघुनाथ के अलावा टीम में सीनियर टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ,भारतीय फारवर्ड रमनदीप सिंह ,आकाशदीप सिंह ,मिडफील्डर चिंगलेनसाना सिंह के अलावा जूनियर टीम के डिफेंडर गुरिंदर सिंह शामिल हैं। टीम के विदेशी खिलाड़ियों हालैंड के सैंडेर बार्ट, वाउटर जोली,स्टीव वान एस, आस्ट्रेलिया के एडवर्ड ओकेनडेन ,रियो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता अर्जेंटीना के अगस्टिन मैजिली तथा गोंजालो पेलेट शामिल हैं।