Sports

कोलंबो: गुरुवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में निदाहास ट्रोफी के अपने दूसरे मैच में भारत ने बांग्लादेश को छह विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश को निर्धारित 20 ओवरों  139 के स्कोर पर रोकने के बाद भारत ने शिखर धवन की हाफ सेंचुरी की मदद से 18.4 ओवरों में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। भारत की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन किया, हालांकि टीम को कैचिंग पर काम करने की जरूरत है।

फील्डिंग डिपार्टमेंट बना सिरदर्द 
रोहित ने कहा, "हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी। हमें हर मैच के साथ अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा। हम हर मैच के साथ एक बेहतर फील्डिंग टीम बनना चाहते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम इन गलतियों को नहीं दोहराएगी।"

PunjabKesari
    फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन में भाग लेती टीम इंडिया

गेंदबाजों की तारीफ की
टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय कप्तान ने कहा कि इसके बाद टीम ने कारणों पर विचार किया और गेंदबाजी की लंबाई पर काम किया। रोहित ने कहा, "हम चाहते थे कि बांग्लादेशी खिलाड़ी लंबी बांउड्री की ओर शॉट लगाएं। हमारे गेंदबाजों ने योजना पर अच्छी तरह काम किया। इसका हमें फायदा भी हुआ।" भारत की ओर से इस मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकत ने 3 और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए।