Sports

मुंबईः इंग्लैंड महिला टीम ने आगामी टी20 त्रिकोणीय सीरीज से पहले आयोजित दो अभ्यास मैचों के शुरूआती मुकाबले में आज यहां भारत ए को 45 रन से मात दी। इंग्लैंड की टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार खेल दिखाया। इस त्रिकोणीय सीरीज में मेजबान भारत और इंग्लैंड के अलावा तीसरी टीम आस्ट्रेलिया है।           

इंग्लैंड की महिला टीम ने ब्रैबोर्न स्टेडियम में चार विकेट पर 176 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर उन्होंने मेजबानों को 131 रन में समेट दिया। मेहमान टीम ने टास जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। फिर ब्रायोनी स्मिथ (38 गेंद में 50 रन), तमसिन ब्यूमोंट (41 गेंद में नाबाद 57 रन) और कप्तान हीथर नाइट (24 गेंद में 52 रन) के अर्धशतकों की बदौलत अच्छा स्कोर खड़ा किया।

इंग्लैंड की बल्लेबाजों ने भारत ए के कमजोर गेंदबाजी आक्रमण को धो दिया। भारतीय टीम के लिये राधा यादव (37 रन देकर दो विकेट) ने अच्छी गेंदबाजी की। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिये सिर्फ डी हेमलता (32 गेंद में 41 रन) ही अच्छा खेल सकीं और अन्य बल्लेबाज योगदान करने में असफल रहीं।

एस मेघना (08), वनीता वी आर (23), एच बी देओल (05), तरन्नुम पठान (शून्य), शेरॉल रोजारियो (10), राधा यादव (17), अरूधंती रेड्डी (09), आर कल्पना (07) और शांति कुमारी (04) सस्ते में पवेलियन लौट गयीं।

मेहमानों के लिये मध्यम गति की गेंदबाज अन्या श्रबसोल, नताशा फरांट और नटाली स्किवर ने दो दो विकेट हासिल किये। दूसरा अभ्यास मैच कल खेल खेला जायेगा।