Sports

नई दिल्लीः दो मैचों की जीत के बाद अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम हाॅकी का समर्थन करने न्यूज़ीलैंड के शहर तौरंगा पहुंची यहां इनविटेशनल टूर्नामेंट खेल रहे भारत और जापान की टीम का मैच हुआ, जिसमें भारत ने जापान को आसानी से 6-0 से हार का मुंह दिखाया।

अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम विश्वकप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। आज टीम का कोई मैच नही था तो वह अपनी भारतीय हाॅकी टीम का समर्थन करने कोच द्रविड़ के साथ तौरंगा पहुंच गई। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका खुलासा किया जिसमें सभी खिलाड़ियों की फोटो डाल लिखा कि "भारत अंडर-19 के लड़कों ने तौरंगा, न्यूज़ीलैंड में मौजूद रहकर हॉकी टीम का समर्थन दिखाया जहाँ टीम ने जापान को 6-0 से हरा दिया।" इस हाॅकी मैच में भारत की तरफ से खेल रहे दिलप्रीत सिंह और विवेक सागर प्रसाद ने 2-2 गोल किए, जबकि रूपेंद्र पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने भी 1-1 गोल किया। 


अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 100 रन और दूसरे मैच में पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हरा कर पहले ही क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। टीम अब अंतिम लीग मैच शुक्रवार को ज़िम्बाब्बे के साथ खेलेगी।