Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपना समय निकालकर ज्यादातर अपनी फैमिली के साथ ही दिखाई देते हैं। इस समय वे अपनी बेटी के स्कूल में एक ऐनुअल फंक्शन में नज़र आए हैं। इस फंक्शन में जीवा ने परी की ड्रैस में देखने को मिली और वहीं धोनी वहां पर पूरे फंक्शन का मज़ा लेते हुए दिखाई दे रहे थे।

इन दिनों धोनी अपनी छुट्टियों का पूरा आनंद उठा रहे हैं। सोशल मीडिय़ा पर एक वीडियो के ज़रिए पता लगा है कि धोनी अपनी बेटी के स्कूल में ऐनुअल फंक्शन का हिस्सा बने, जिसमें धोनी ने जैक्ट डाली हुई है और उनकी बेटी जीवा ने लाल रंग का स्वेटर पहना हुआ है। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ-साथ स्कूल के बच्चों को भी चीयर कर रहे हैं। एक विडियो में जीवा अपने पापा की गोद में बैठी काफी सुन्दर लग रही है। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी उस फंक्शन में पहुंच अपनी बेटी को हौसला अफजाई करते दिखाई दे रही हैं। 


टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने की वजह से धोनी को इस ऐनुअल फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए मौका मिला।  दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर धोनी अब नही खेल रहे हैं। बतांदे कि 1 फरवरी से शुरु हो रहे वनडे और टी-20 के लिए धोनी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएंगें।