Sports

नई दिल्ली: भारत की विकेटकीपर बल्लेबाज सुषमा वर्मा को अब तक इस बात का गम है कि टीम लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद महिला विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड से हार गई।  हिमाचल प्रदेश की इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी को पीएचडी चैम्बर्स ने पांचवें ग्लोबल स्पोट्रस कन्वेंशन में शनिवार को सम्मानित किया। इसके अलावा उन्हें उनके नियोक्ता उत्तर रेलवे ने भी सम्मानित किया। वैसे सुषमा हिमाचल प्रदेश में डीएसपी बनने जा रहीं हैं।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हाल ही में सुषमा को पांच लाख का चेक देने के अलावा डीएसपी पद की भी पेशकश की थी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। पीएचडी के कार्यक्रम से इतर सुषमा ने यूनीवार्ता से विश्व कप को लेकर कहा कि मुझे वाकई इस बात का गम है कि हम फाइनल हार गए। हमने शानदार प्रदर्शन किया था और हमें विश्व कप जीतना चाहिए था। इस तरह की टीम फिर बनाना आसान नहीं होगा।

ये 15 खिलाड़ी एक साथ फिर कब मिलेंगी कहना मुश्किल है लेकिन हमारा अगला लक्ष्य अगले साल होने वाला ट््वंटी 20 विश्व कप है।  हिमाचल प्रदेश में डीएसपी बनने को लेकर सुषमा ने स्पष्ट किया कि वह डीएसपी बनने जा रही हैं और यह उनका बचपन का सपना था कि वह पुलिस में काम करें। उन्होंने बताया कि बस अब कागजी कार्यवाही पूरी होनी बाकी रह गई है।