Sports

नई दिल्लीः दिल्ली डायनामोज के हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में हालिया प्रदर्शन ने सभी को चौंका दिया है। अगर कोच मिग्युएल एंजेल पुर्तगाल की टीम का यह प्रदर्शन लीग के शुरुआती चरण में होता तो क्लब का कहानी कुछ ओर हो सकती थी, लेकिन वह लीग के प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। अब उसकी कोशिश सीजन का अंत जीत के साथ करने की है। 

जीत की हैट्रिक पूरी करना चाहेगी दिल्ली
दिल्ली की टीम इसी लक्ष्य के साथ वह शुक्रवार को होली के दिन अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी से भिड़ेगी। दिल्ली अपने पिछले मैच में अपराजित रही है। उसने घर में खेले गए पिछले दो मैचों में एटीके और मुबंई सिटी एफसी को मात दी है। एफसी पुणे सिटी को मात देकर वह घर में जीत की हैट्रिक पूरी करने के इरादे से उतरेगी। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली के कोच एंजेल ने कहा कि जीत के बाद टीम का मूड काफी अच्छा है, लेकिन हमें अब एक और जीत के लिए खेलना होगा। 

स्पेन के इस दिग्गज ने कहा कि इस मैच में दबाव उनकी टीम पर नहीं बल्कि पुणे पर होगा। यह इन दोनों के बीच लीग का दूसरा मैच है। पहले मैच में एंजेल की टीम ने पुणे को 3-2 से मात दी थी। यह दिल्ली का सीजन का पहला मैच था। पुणे ने हालांकि पहले से ही प्लेऑफ में जगह बना ली है। पिछले मैच में एफसी गोवा ने पुणे को 4-0 से मात दी थी, हालांकि इस मैच में हार से पुणे के अभियान पर असर नहीं पड़ा लेकिन टीम के कोच रैंको पोपोविक चाहते हैं कि उनकी टीम एक बार फिर जीत की राह पर वापसी करे जिसका फायदा टीम को प्लेऑफ में मिले।