Sports

नई दिल्ली: दिल्ली में खेले जा रहे प्रो-रेसलिंग लीग के दूसरे सीजन में एक विदेशी रेसलर अपनी खूबसूरती और काबलियत की वजह से काफी सुर्खियों में चल रही हैं।इन्होंने प्रो रेसलिंग लीग में रेसलर बबीता फोगाट को 46 सेकंड में हरा दिया। सोफिया ने ये मैच 4-0 से जीत लिया। इस मैच के बाद चोट की वजह से बबीता टूर्नामैट से भी हट गईं।

बता दें कि सोफिया मैटसन हैं, रेसलिंग वर्ल्ड में जिन्हें ग्लैमर गर्ल के तौर पर जाना जाता है। सोफिया मैटसन स्वीडन की रेसलर हैं, जिन्होंने काफी कम उम्र में ही रेसलिंग खेलना शुरू कर दिया था। इंटरनैशनल टूर्नामैंट में कई बार गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। यूरोपियन चैम्पियनशिप में उन्होंने 4 बार और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में एक बार गोल्ड मेडल जीता है। इसके अलावा पिछले साल रियो में हुए ओलिंपिक गेम्स में उन्होंने 53 किलोग्राम कैटेगरी में ब्रोंज मेडल जीता था।

सोफिया का कहना है कि 'मुझे अपने देश स्वीडन से प्यार है, और पूरी दुनिया को स्वीडन की तरह होना चाहिए। यहां के लोग पीना और उसके बाद न्यूड होना पसंद करते हैं साथ ही यहां की महिलाएं भी बेहद हॉट हैं। मैं सोच भी नहीं सकती कि दुनिया में इससे अच्छा कोई देश भी होगा।