दबाव से निपटने की कोहली की क्षमता से प्रभावित हैं डिविलियर्स

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jun, 2017 07:49 PM

de villiers is impressed with kohli ability to handle pressure

दक्षिणअफ्रीका के कप्तान और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें एेसा खिलाड़ी करार दिया जो भारत जैसी शीर्ष ....

लंदन : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें एेसा खिलाड़ी करार दिया जो भारत जैसी शीर्ष टीम की अगुआई करने से जुड़े बेहद अधिक दबाव से भी आसानी से निपटने में सक्षम हैं।  डिविलियर्स ने बीबीसी के लिए कालम में लिखा कि वह नैसर्गिक प्रतिभा का धनी है लेकिन उसकी शीर्ष उपलब्धियों के बीच उसकी प्रतिभा कड़ी मेहनत करने की उसकी इच्छा के कारण कमतर हो जाती है। 

उन्होंने कहा कि क्रीज पर उसकी एकाग्रता, कड़ी मेहनत, गेंद को क्षेत्ररक्षकों के बीच खेलना और दबाव में धैर्य बरकरार रखना शानदार है। वह हमेशा परखने में सफल रहता है कि कब ठोस बल्लेबाजी करनी है और कब तेजी से रन बटोरेने हैं। डिविलियर्स की अगुआई वाली दुनिया की नंबर एक टीम दक्षिण अफ्रीका ग्रुप चरण से ही बाहर हो गई और उन्होंने फाइनल में भारत को जगह दिलाने के लिए कोहली की तारीफ की। आईपीएल में कोहली के साथ रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की आेर से खेलने वाले डिविलियर्स ने कहा कि स्वर्णिम प्रतिभा और कड़ी प्रतिबद्धता के अलावा विराट ने दबाव से निपटना भी सीख लिया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!