Sports

बेंगलुरु: बेंगलुरु के कोच डेनियल विटोरी ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बाहर रखे जाने के फैसले का बचाव करते हुये कहा है कि टीम प्रबंधन इस समय सही टीम संयोजन का चयन करने में लगी हुई है। बेंगलुरु को रविवार को पुणे के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच का गेल की जगह ऑलराउंडर शेन वाटसन को खेलाया गया था जिसके बाद अब टीम चयन को लेकर सवाल उठने लगे हैं।   

विटोरी ने कहा कि टी- 20 में सर्वश्रेष्ठ टीम को मैदान पर उतारना मुश्किल होता है। हम सभी को पता है कि गेल एक शानदार बल्लेबाज हैं और जब अपने रंग में होते है तो मैच को अपने दम पर जिताने का दम रखते हैं। लेकिन इस समय हम अभी सही टीम संयोजन की तलाश में लगे हुए हैं। गेल की जगह वाटसन को टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्होंने 18 गेंदो में मात्र 14 रन ही बनाए। वाटसन ने गेंदबाजी में चार ओवर में 44 रन लुटाए।   

कोच ने बेंगलुरु की चिन्नास्वामी स्टेडियम की विकेट के बारे में कहा कि बल्लेबाज बेंगलुरु की विकेट को लेकर अपना नजरिया बदल दें, यह विकेट अब पहले से ज्यादा धीमी हो गयी है। यहां हम ऐसी विकेट पर कभी नहीं खेले हैं। विकेट पहले के मुकाबले काफी धीमी हो चुकी है। हमें अपने खेल को लेकर अब सावधानी बरतनी होगी।