दलविंदर और महक बने राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Oct, 2017 04:59 PM

dalwinder and mehak became national tennis champion

दलविंदर सिंह और 16 साल की महक जैन आज दमदार खेल के दम पर क्रमश: पुरुष और महिला एकल वर्ग के फेनेस्टा राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप के विजेता बने। ट्रक चालक के बेटे दलविंदर शीर्ष वरीयता प्राप्त सूरज प्रबोध को 6-3 6-4 से हराक

नई दिल्ली: दलविंदर सिंह और 16 साल की महक जैन आज दमदार खेल के दम पर क्रमश: पुरुष और महिला एकल वर्ग के फेनेस्टा राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप के विजेता बने। ट्रक चालक के बेटे दलविंदर शीर्ष वरीयता प्राप्त सूरज प्रबोध को 6-3 6-4 से हराकर इस टूर्नामेंट को जीतने वाले पंजाब के दूसरे खिलाड़ी बने। इससे पहले सुनील कुमार सिपैया राष्ट्रीय चैम्पियनशिप जीतने वाले राज्य के पहले खिलाड़ी थे।

दसवीं की छात्रा महक ने जील देसाई को 7-5 6-3 से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। इससे पहले दोनों के बीच हुए चार मैचों में तीन बार जील ने जीत दर्ज की थी। राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के फाइनल के पहले सेट में दवाब के समय महक ने मानसिक मजबूती का नमूना पेश करते हुए इसे अपने नाम किया।

दूसरे सेट में उन्होंने जील को कोई मौका नहीं दिया। लड़कों के अंडर 18 वर्ग के फाइनल में दिल्ली के एस शर्मा ने महाराष्ट्र के ध्रुव सुनीश को 6-3 6-4 से शिकस्त दी जबकि लड़कियों के वर्ग में वैदेही चौधरी ने आकांक्षा भान को 6-3 6-0 से पटखनी देकर ट्राफी जीती।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!