Sports

चेन्नईः दो साल के प्रतिबंध के बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आठ साल तक अपने कप्तान रहे विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम बनाए रखने का फैसला किया है जबकि विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना को बाहर कर दिया है।
PunjabKesari
तीन ही खिलाड़ी रिटेन कर सकती है टीम
आईपीएल की संचालन परिषद जल्द ही टीम मालिकों के साथ अगले साल की नीलामी के लिए रिटेनशन नीति की घोषणा करेगी और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नीलामी से पहले प्रत्येक टीम केवल तीन ही खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है। इसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी होंगे। एक स्थानीय दैनिक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला पहले ही कर चुकी है। अखबार के अनुसार सीएसके की टीम धोनी, अश्विन और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस को रिटेन करेगी जबकि खराब दौर से गुजर रहे रैना को रिलीज कर देगी। 
PunjabKesari
चेन्नई का 8 साल तक हिस्सा रहे थे रैना
टी-20 के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रैना चेन्नई का आठ साल तक हिस्सा रहे थे और उन्होंने हर संस्करण में 400 से ज्यादा रन बनाए थे। चेन्नई की टीम फिक्सिंग और सट्टेबाजी के चलते दो साल के लिए आईपीएल से निलंबित कर दी गई थी। आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम की तरफ से खेले थे जबकि रैना ने नई टीम गुजरात लायंस की कप्तानी की थी।

भाषा