Sports

नई दिल्ली: विंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का बल्ला आईपीएल सीजन 10 में शांत दिखाई दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 9 मैचों में एक अर्धशतक के साथ मात्र 200 रन ही बनाए। आईपीएल में उनका इतना खराब प्रदर्शन कम ही देखने को मिलता है। अब सीजन 11 का आरंभ होने में लंबा समय बचा है, लेकिन इससे पहले गेल ने अगले सीजन को लेकर बयान देते कहा कि आगामी आईपीएल संस्करण में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे, जहां दर्शक उनके गगनचुम्बी छक्कों को फिर से देखेंगे।

गेल ने प्रेस कांंफ्रेंस के दौरान कहा कि अगर इमानदारी से कहूं, तो टीमों की नीलामी मालिकों के ऊपर है। वो किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करें और किसको बाहर करें। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से आरसीबी मौजूदा समय में एक बेहतर और संतुलित टीम है। इस टीम में एक से बेहतरीन एक खिलाड़ी शामिल हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि आईपीएल 2018 में मैं आरसीबी का ही हिस्सा रहना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूँ कि आगामी आईपीएल संस्करण में दर्शक फिर से मेरी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा देखेंगे।

बता दें कि गेल का बल्ला कई समय से खामोश नजर आ रहा है। आईपीएल मैचों के अलावा राष्ट्रीय टीम में भी वह रन बनाने में नाकाम नजर आ रहे हैं। गेल लगभग 15 महीने से अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे, जिनको हाल ही में भारत के खिलाफ एकमात्र टी20 के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में जगह दी गई थी। इस मैच को वेस्टइंडीज ने 9 विकेट से जीता था, लेकिन क्रिस गेल अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर सके थे और मात्र 18 रन बनाकर चलते बने।