Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के दो सीजन को अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कोच का ऐलान कर दिया है। सूत्रों के अनुसार न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग चेन्नई सुपर किंग्स के कोच होंगे। जबकि बल्लेबाजी के कोच की जिम्मेदारी माइक हसी निभाएंगें।

मुख्य कोच ने कहा कि फ्रेंचाइजी पूराने सपोर्ट स्टाफ को ही टीम में शामिल करना चाहती है। इसी वजह से बल्लेबाजी के कोच माइक हसी और गेंदबाजी के कोच लक्ष्मपति बालाजी को चुना गया। इसके अलावा मुख्य कोच ने कहा कि ये आसान नही होगा पर कोशिश यही रहेगी कि हम पुराने खिलाड़ियों को ही टीम में रखें क्योंकि हमारे अलावा और भी फ्रेंचाइजी अच्छे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेगी।

स्टीफन फ्लेंमिंग 2008 में हुए पहले आईपीएल से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। 2009 में उन्होंने संन्यास ले लिया और फिर फ्लेंमिंग टीम के कोच बने। उनकी कोचिंग में चेन्नई ने 2010 और 2011 का आईपीएल खिताब जीता हुआ है। चेन्नई की टीम महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को पहले ही रिटेन कर चुकी है। इनके अलावा अब उसके निशाने पर ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ी होंगे।