Sports

बार्सिलोना : चेल्सी प्लेमेकर एडन हैज़र्ड ने बार्सिलोना के लियोनेल मेस्सी और रियल मैड्रिड कक्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ तुलना की खबरो का जिकर करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से एक अलग खिलाड़ी हैं। बेल्जियम अंतरराष्ट्रीय, जिन्होंने इस सीज़न में चेल्सी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 35 से अधिक 15 गोल किये हैं, 2012 में स्टैमफोर्ड ब्रिज में जाने के बाद से प्रीमियर लीग और यूरोप भर में सबसे सुसंगत कलाकारों में से एक है। उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने कुछ लोगों को यह सुझाव दिया है कि 27 साल की उम्र में पांच बार बैलोन डी या विजेताओं के रूप में प्रभावशाली होने की क्षमता है। हैसर्ड ने से कहा, "सबसे पहले यह सबसे महानतम के साथ तुलना करना अच्छा है, लेकिन मैं पूरी तरह से अलग हूं।"

"हम अलग- अलग लीग में खेलते हैं। मैं कोशिश करता हूं और अपना काम करता हूं, मैं उस स्तर तक पहुंचने की कोशिश करता हूं, उनका स्तर, क्योंकि वे दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। हैज़र्ड ने रीड मैड्रिड में रोनाल्डो में शामिल होने के लिए उन्हें लगातार मीडिया रिपोर्टों को निभाया और कहा कि वह चेल्सी से खुश हैं। प्रीमियर लीग के चैंपियन ने बार्सिलोना को अपने चैंपियंस लीग के पहले चरण में आखिरी 16 टाई में मेजबान के रूप में मेजबान किया था, 2012 में स्पेन की ओर से आने वाले अपने अंतिम जीत के साथ। हैज़र्ड ने यह भी कहा "यदि आप सर्वश्रेष्ठ में से एक होना चाहते हैं, तो आपको बड़े खेल में अच्छा खेलना होगा। यह एक बड़ा खेल है। चलो इसके लिए जातें हैं और कोशिश करतें हैं और सबकुछ देतें हैं," 

"जब आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खेलेंगे तो आप चमकना चाहते हैं। अगर मैं उस स्तर तक पहुंचना चाहता हूं, तो मुझे एक महान खेल खेलना होगा।"