Sports

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। इस मैच में जडेजा की गलती के कारण हार्दिक पांड्या आउट हो गए। जब वह मैदान से बाहर जा रहे थे तब वह गुस्से में कुछ ना कुछ बोलते हुए और बार-बार क्रीज़ की तरफ देखते हुए जा रहे थे। पांड्या भारतीय टीम की हार से कितने निराश थे इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने मैच के बाद इंग्लैंड समयानुसार देर रात करीब 3 बजे तक जागते हुए एक ट्वीट किया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर भड़ास निकालते हुए लिखा, हमे तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था। हालांकि बाद में पांड्या ने ट्वीट डिलीट कर दिया। 

हालांकि उन्होंने बाद में दूसराव ट्वीट किया और लिखा, 'चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारतीय टीम का सफर शानदार रहा, हमने सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। ये पूरी टीम का सम्मिलित प्रयास था। आप सभी के मैसेज और साथ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

आपको बता दें कि पांड्या ने 43 गेंद पर ताबड़तोड़ 76 रन बनाए थे जिसमें 4 चौके और 6 जबरदस्त छक्के शामिल थे। पांड्या आउट हुए वो लोगों से बर्दाश्त नहीं हुआ। यहां तक कि खुद हार्दिक पांड्या भी पवैलियन लौटते हुए जोर से गुस्से में चिल्लाते दिखे।