Sports

नई दिल्लीः सुपरस्टार रैसलर जाॅन सीना ने द अंडरटेकर को लताड़ा है। अंडरटेकर ने भी सीना का चैलेंज स्वीकार किया आैर अब रैसलमेनिया 34 में इन दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। सीना पिछले दो हफ्तों से अंडरटेकर को सामने आने का चैलेंज दे रहे हैं। इस हफ्ते की राॅ में लगा कि अंडरटेकर सामने आएंगे, लेकिन फैंस को सीना आैर केन के बीच मुकाबला देखने को मिला। 

इस मैच के दाैरान सीना पूरी तरह से केन पर भारी पड़ते दिखे। लेकिन मैच देखने का मजा उस समय आया जब सीना अंडरटेकर की नकल करने लगे। सीना, अंडरटेकर की तरह रिंग में उठे, उसके बाद उनकी तरह फिनिश करने का साइन किया, जबकि केन को चोक्स्लैम भी मार दिया। इस तरह की नकल करके लगा कि टेकर इस बार बाहर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि सीना ने केन को मात देकर मैच अपने नाम किया। 


मैच के बाद सीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम(MEME) शेयर किया, जिसमें लिखा हुआ था "C'mon Do Something।" रैसलमेनिया से पहले अगले हफ्ते रॉ का आखिरी एपिसोड आएगा और देखना होगा कि क्या डैडमैन आखिरकार सीना के चैलेंज का जवाब देंगे या फिर सीना को इस साल मेनिया में सिर्फ एक फैन के तौर पर ही जाना होगा।

A post shared by John Cena (@johncena) on