Sports

नई दिल्लीः हाल ही में रैसलमेनिया 33 जीतकर नाकामुरा ने स्मैकडाउन में अपना डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं फैंस की वजह से ब्राॅक लैसनर को ना चुन कर एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबला लडूंगा। नाकामुरा ने रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस को बाहर फेंक कर इसे जीता था। इस जीत के साथ ही उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ने का मौका प्राप्त किया।

नाकामुरा ने रैंसलमेनिया जीतने के तुरंत बाद ऐलान किया था कि वे एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि, "मेरे पास ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ने का अनुभव हैं। मैं ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे सकता हूं। लेकिन मैंने सोचा की फैंस और पूरी दुनिया चाहती है कि एजे स्टाइल्स और मेरे बीच मैच हो। इसलिए मैंने इसे चुना। इस मैच को हर कोई देखना चाहता है।"

नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने वाला होगा। उन्होंने कहा था कि मेरे इसी स्टाइल को ही लोग पसंद करते हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा ने टैग टीम बनाकर सैमी जेन और केविन ओवंस को हराया था। अब जैसे-जैसे रैसलमेनिया का समय पास आएगा वैसे-वैसे ही इन दोनों के बीच दुश्मनी बड़ती जाएगी।