Sports

नई दिल्लीः स्मैकडाउन के एपिसोड में बाॅबी रूड ने जिंदर महल को फाइनल मैच में हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के खिताब कोे अपने नाम किया। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि जिंदर महल इस खिताब को जीतेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

क्लैश ऑफ चैंपियंस मेें ट्रिपल थ्रैट मुकाबला बैरन कॉर्बिन, बॉबी रूड और जिगलर के बीच हुआ था। इस मैच में बैरन और बाॅबी को हराकर जिगलर ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के खिताब को जीता था लेकिन इसके अगले ही एपिसोड में जिगलर ने इस खिताब को रिंग में रखकर चले गए और फिर इसके नए चैंपियन की तलाश के लिए टूर्नामेंट को शुरु किया गया। पहले राउंड के मुकाबले में बाॅबी रूड और बैरन काॅर्बिन के बीच मुकाबला हुआ जिसमें बाॅबी रूड बैरन को हराकर आगे बड़े। उधर ही पहले राउंड में जिंगर महल और टाॅय डिलिंजर के बीच फाईट हुई इसमें जिंदर महल ने डिलिंजर को पछाड़ कर अगले राउंड में पहुंचे।

दूसरे राउंड के मुकाबले में बाॅबी रूड ने मोजो राउली को हराकर फाइनल में अपनी जगह को पक्का किया तो उधर ही जिंदर महल ने भी जेवियर वुड्स को हराकर फाइनल में बाॅबी रूड के खिलाफ लड़ने की दावेदारी रखी। ये दोनों मैच आज ही हुए और आज ही इसका फाइनल हुआ। इसी मैचों के चलते डेनियल ब्रायन ने बीच में आकर आज ही फाइनल मैच की भी घोषणा कर दी। डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन खुद रिंग के बाहर बैठे हुए थे। बॉबी रूड को जिंदर महल ने पछाड़ने की कोशिश की लेकिन बॉबी रूड ने शानदार डीडीटी मारकर यूएस के खिताब को अपने नाम कर लिया और इसी के साथ वे नए चैंपियन  बन गए।