Sports

नई दिल्लीः ला लीगा में रविवार को रियड मैड्रिड आैर देपोटिवालो के बीच हुए फुटबाॅल मैच के दाैरान बड़ा हादसा देखने को मिला। मैच के दौरान देपोटिवालो के डिफेंडर फैबियन स्कार का पैर रोनाल्डो के सिर में लगा, जिसके कारण उनके सिर से खून भी बहने लगा।

दो बार छोड़ना पड़ा मैदान 
चोटिल होने के बाद रोनाल्डो को दो बार मैदान छोड़ना पड़ा, लेकिन उन्होंने अंत में टीम को जीत दिलाकर ही राहत की सांस ली। रोनाल्डो ने 2 गोल दागे, जिसकी बदाैलत मैड्रिट ने देपोटिवालो को 7-1 के बड़े अंतर से हरा दिया। मुकाबले में भी एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी एडिअन लोपेज अल्वारेज ने मैच के 23वें मिनट में ही गोल करके देपोटिवालो को 1-0 की बढ़त दिला दी थी, लेकिन इसके बाद रीयल मैड्रिड अपना प्रहार शुरू से लेकर अंतिम समय तक जारी रखा आैर आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। 
चेहरा देखने के लिए फिजियो से मांगा फोन
मैच के आखिरी दौर में रोनाल्डो ने जब दूसरा गोल दागा तो खून से लथपथ उनके चेहरे ने लोगों का ध्यान खींच लिया। रोनाल्डो ने जख्म की हालत देखने के लिए अपने फिजियो से उनका मोबाइल मांगा। इस पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर्स कह रहे थे कि रोनाल्डो कई बार ऐसा करते देखते हैं। एक यूजर ने कहा कि हे भगवान, वह मैदान पर कैसे दिखते हैं, यह जानने के लिए आईने इस्तेमाल करते हैं।