Sports

कोलकाता: कलकत्ता क्रिकेट और फुटबॉल क्लब(सीसी एंड एफसी) एक समारोह आयोजित कर रहा है जो भारत में क्रिकेट के 225 साल पूरे होने पर मनाया जा रहा है। इसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के किसी भी सदस्य के शिरकत करने की उम्मीद नहीं है और इस खबर ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अरुण लाल को नाराज कर दिया है।
PunjabKesari
अरुण लाल ने इस मौके पर कहा, ''यह हम सभी के लिए गर्व की बात है क्योंकि हम अपने क्लब के 225 वर्षों का जश्न मना रहे हैं. मैं खुद कैंसर पीड़ित रह चुका हूं, मैं टाटा मेडिकल सेंटर का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने कैंसर पीड़ितों के लिए देखभाल और उपचार के लिए इतने प्रयास किए हैं. इस जागरूकता अभियान का हिस्सा होना सम्मान की बात है।''

कैंसर पीड़ितों की करेंगे मदद
शनिवार को ‘लेजेंड्स फॉर होप’ नाम के इस कार्यकम में डिनर रखा गया है जिससे मिलने वाली राशि टाटा मेडिकल सेंटर में कैंसर से पीड़ित वंचित बच्चों के उपचार के लिए इस्तेमाल की जाएग। कलकत्ता क्रिकेट और फुटबॉल क्लब ब्रिटिश द्वीपों के बाहर सबसे पुराना क्रिकेट क्लब है।

गौरतलब है कि भारत के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, पूर्व महान खिलाड़ियों सुनील गावस्कर, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग उपस्थित होने की उम्मीद है, लेकिन भारत में इस खेल को चलाने वाले कोई भी नहीं।