Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के दौरान पर्थ स्कॉचर्स के ओपनर माइकल क्लिंगर के लिए उनकी टीम ने सद्भावना दिखाई है। दरअसल बीबीएल में पर्थ स्कॉचर्स के लिए खेल रहे क्लिंगर को इसी हफ्ते पता चला था कि उनकी पत्नी सिंडी को ब्रेस्ट कैंसर है। यह पता चलते ही क्लिंगर के टीम सदस्यों ने उनका हौसला बढ़ाया। इसी कारण पर्थ स्कॉचर्स ने सिडनी सिक्सर के खिलाफ अपनी छह विकेट की जीत क्लिंगर की पत्नी को डेडिकेट की। 
क्लिंगर ने पत्नी को ब्रेस्ट कैंसर का पता चलते ही एक चिट्ठी भी लिखी थी। इसमें क्लिंगर बेहद भावुक नजर आए। तीन बच्चों के पिता क्लिंगर ने पत्नी के समर्पण का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि मुझे पता है बहुत सारे लोग अपनी इन समस्यों से परेशान रहते हैं। मैं बस यह बताना चाहता हूं कि मैं भी आम लोगों में से एक हूं। मेरी नजर में सिंडी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं, अंदर से भी बाहर से भी। क्लिंगर के तीन बच्चे हैं। बैली (7), समर (5) और इस्टन (1) 
अपने लेटर में क्लिंगर ने लिखा है कि अब बैली और समर को समझना चाहिए कि उन्हें अपनी मम्मी की देखभाल की कितनी जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और एडम गिलक्रिस्ट ने भी क्लिंगर के प्रति अपनी सद्रभावना जताई।

बता दें कि क्लिंगर पर्थ स्कॉचर्स के लंबे समय से ओपनर रहे हैं। उन्होंने बीबीएल के 51 मैचों में 123 की स्ट्राइक रेट के साथ 1608 रन बनाए हैं। 105 नॉट आउट उनका सर्वाधिक स्कोर है। बीबीएल में वह 33 छक्के भी लगा चुके हैं।