Sports

एडिलेड: मुश्किल का सामना कर रहे आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे दिन-रात्रि क्रिकेट टैस्ट के लिए अपनी टीम में इंगलैंड में जन्मे सलामी बल्लेबाज मैट रेनशा को जगह देने के अलावा 5 और बदलाव किए हैं।

चयनकर्ताओं ने 12 सदस्यीय टीम में क्वींसलैंड के 20 वर्षीय सलामी बल्लेबाज रेनशा के अलावा दो अन्य बल्लेबाजों पीटर हैंड्सकांब और निक मेडिनसन को शामिल किया है जिन्हें पदार्पण का मौका मिल सकता है।  तेज गेंदबाज चाड सेयर्स और जैकसन बर्ड की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है जबकि पीटर नेविल को बाहर करके विकेटकीपर का स्थान मैथ्यू वेड को दिया गया है।  नेविल के अलावा जो बर्न्स, एडम वोजेस, कैलम फग्र्यूसन और जो मैनी को टीम से बाहर कर दिया गया है

अंतरिम मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि वोजेस, आलराउंडर मिशेल मार्श और स्पिनर स्टीव आेकीफी के नाम पर चोट के कारण विचार नहीं किया गया।  आस्ट्रेलियाई टीम पहले दो टैस्ट हारने के बाद श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रही है और सीरीज गंवा चुकी है।  

टीम इस प्रकार है:
स्टीव स्मिथ (कप्तान), जैकसन बर्ड, पीटर हैंड्सकोंब, जोश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, निक मेडिनसन, मैट रेनशा, चाड सेयर्स, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और डेविड वार्नर।