Sports

मलेशिया: पाकिस्तान ने अब्दुल खान के आखिरी मिनट में पेनल्टी कार्नर पर किए गए गोल की मदद से चौथी एशियाई हाकी चैंपियन्स ट्राफी के राउंड रोबिन लीग मैच में आज यहां दक्षिण कोरिया को 1-0 से हराया। कोरिया ने आखिरी क्षणों में दबाव बनाया लेकिन पाकिस्तान ने जवाबी हमला करके अंतिम हूटर बजने से 28 सेकेंड पहले पेनल्टी कार्नर हासिल किया।

अब्दुल ने कोरियाई रक्षकों को छकाते हुए नीचे रहते हुए शाट से गेंद को गोल में डाला। कोरिया की टीम ने हालांकि मैच में दबदबा बनाये रखा था लेकिन वह गोल करने में नाकाम रहा। इसके अलावा उसने छह पेनल्टी कार्नर भी बेकार किए। मलेशिया से पहला मैच 2-4 से गंवाने के बाद पाकिस्तान इस मैच से 3 अंक हासिल करने के लिए बेताब था। एक अन्य मैच में मेजबान मलेशिया ने चीन को 5-1 से करारी शिकस्त देकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इससे वह अंकतालिका में 6 अंक के साथ शीर्ष पर भी पहुंच गया है। मलेशिया की तरफ से हाजिक समसुल ने दो (छठे और 20वें मिनट), शाहरिल साबाह (37वें), फिरहान अशारी (54वें) ने पेनल्टी कार्नर पर जबकि फितरी सारी (22वें मिनट) ने मैदानी गोल किया। चीन की तरफ से एकमात्र गोल वांग बो वेन ने 33वें मिनट में किया।