Sports

मेलबर्न: चिर-प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलिया और इंगलैंड 23 नवंबर से एेशेज का पहला टेस्ट खेलेंगे और मेजबान देश ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है।  विकेटकीपर टिम पेन को टीम में शामिल कर ऑस्ट्रेलियाई सिलेक्टर्स ने सबको चौंका दिया है। पेन की वापसी से मैथ्यू वेड को बाहर का रास्ता देखना पड़ा।


7 साल बाद पेन की वापसी
गौरतलब है कि पेन की 7 साल के बाद टीम में वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से 4 टेस्ट खेल चुके पेन का बल्लेबाजी औसत 35 का है और हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश का नेतृत्व करते हुए उन्होंने अर्धशतकीय लगाया था।। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट अक्टूबर 2010 में भारत के खिलाफ खेला था।

बेनक्रॉफ्ट कर सकते हैं डेब्यू
जहां पीटर नेविल और एलेक्स कैरी की सेलेकशन नही हुई तो वहीं युवा कैमरून बेनक्रॉफ्ट और अनुभवी शॉन मार्श को टीम में शामिल किया गया है। 24 वर्षीय बेनक्रॉफ्ट ने हाल ही में शैफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार दोहरा शतक लगाया था। 

टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, कैमरून बेनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्‍सकॉम्ब, शॉन मार्श, टिम पेन, मिचेल स्टार्क, पेट कमिंस, नाथन लियोन, जोस हेजलवुड, जैक्सन बर्ड, चाड सीयर्स।