Other Games

बासेल: भारत पी वी सिंधू और परूपल्ली कश्यप ने अपने शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखते हुए स्विस ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है लेकिन पूर्व चैंपियन और देश की शीर्ष महिला शटलर सायना नेहवाल को क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पडा। सातवीं सीड सिंधू ने शुक्रवार को खेले गए क्वार्टरफाइनल में तीसरी सीड और पिछले सप्ताह आल इंग्लैंड चैंपियन बनी चीन की शिजियान वांग को 45 मिनट में 21-17, 21-15 से हराकर अपने करियर का एक बडा उलटफेर किया। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला चीन की सुन यू से होगा।

लंदन ओलंपिक के क्वार्टरफाइनलिस्ट और तीसरी सीड कश्यप ने छठी सीड चीनी ताइपे के तिएन चेन चोऊ को एक घंटे 14 मिनट तक चले मैराथन संघर्ष में 21-15, 21-23, 21-18 से हराया। कश्यप का सेमीफाइनल में चीन के होउवेई तियान से मुकाबला होगा।

लेकिन स्टार खिलाडी और पूर्व चैंपियन सायना नेहवाल को शीर्ष वरीय चीन की यिहान वांग के हाथों 38 मिनट में 17-21, 12-21 से शिकस्त का सामना करना पडा। सायना ने पहले गेम में संघर्ष किया लेकिन दूसरे गेम में उनका खेल पूरी तरह बिखर गया और वह हार के साथ टूर्नामेंट से रखसत हो गईं।