Sports

नई दिल्लीः हीरो हाकी इंडिया लीग (एचआईएल) के 25 जनवरी से शुरू होने जा रहे दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में बालीवुड अभिनेत्री नरगिस फाकरी अपना जलवा बिखेंगी। मोहाली में 25 जनवरी को होने वाले उद्घाटन समारोह में नरगिस अपना रंगारंग कार्यक्रम पेश करेंगी। इस कार्यक्रम को स्टेडियम में बैठे दर्शकों के अलावा स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर शाम सात बजे से लाइव देखा जा सकेगा।

नरगिस के परफार्मेंस के अलावा कई अन्य कार्यक्रम भी इस दौरान पेश किए जाएंगे। एचआईएल के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, पिछले एक महीने में हाकी जूनियर वर्ल्ड कप और फिर हाकी वल्र्ड लीग फाइनल के दौरान हमें इस बात का एहसास हुआ है कि हाकी को लेकर लगातार उत्साह बढा है। इसी को ध्यान में रखकर हमने हाकी के ओपङ्क्षनग समारोह को तैयार किया है।

उन्होंने कहा, मोहाली के 13 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में दर्शकों को एक से एक रंगारंग कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। इसके अलावा साउंड एंड लाइट शो भी स्टेडियम में होगा। साथ ही लेजर शो के जरिए हाकी के अभी तक के सफर को भी एक छोटी से कहानी के रूप में दिखाया जाएगा। अमेरिका से आए कलाकार खासतौर पर तैयार अपना कार्यक्रम पेश करेंगे। एचआईएल के उद्घाटन समारोह की रंगारंग शाम में बालीवुड का तड़का लगेगा। अभिनेत्री नरगिस फाकरी अपने डांस से दर्शकों का मनोरजंन करेगी।