Sports

नई दिल्लीः खराब फार्म से जूझ रहे बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उम्मीद है कि दिल्ली डेयरडेविल्स अगले महीने होने वाली खिलाडिय़ों की नीलामी में उन्हें दोबारा खरीद लेगी। इस आईपीएल फ्रेंचाइजी ने सहवाग को रिटेन नहीं करने का फैसला किया था। दिल्ली की टीम ने अपनी पिछली टीम में से किसी को भी रिटेन नहीं करने का फैसला किया है।

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा, आईपीएल सात नीलामी फ्रेंचाइजियों को जाक कैलिस और युवराज सिंह जैसे शानदार खिलाडिय़ों को खरीदने का मौका देगी और मैं उम्मीद करता हूं कि दिल्ली डेयरडेविल्स दोबारा मुझे खरीदेंगे। सहवाग खराब फार्म से जूझ रहे हैं और वह रणजी ट्राफी में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। लेकिन इस आक्रामक बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर के साथ दोबारा भारत के लिए पारी की शुरूआत करत पाएंगे। सहवाग ने कहा, ‘‘मैंने गंभीर के साथ टेस्ट क्रिकेट में लंबी साझेदारी की और वह दिल्ली का ही है इसलिए हमारी जोड़ी शानदार रही। हमने एक साथ मिलकर दबाव की स्थिति का अच्छी तरह सामना किया और मैं उम्मीद करता हूं कि उसके साथ दोबारा भारत के लिए पारी की शुरूआत कर पाउंगा।’’