Sports

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों डेटिंग कर रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले विराट ने बद्रीनाथ टावर्स निवास पर अनुष्का के साथ कीमती समय बिताया।

सूत्रों के मुताबिक, विराट और अनुष्का ने बद्रीनाथ टावर्स की 20वीं मंजिल पर एक साथ पांच दिन बिताए। गौरतलब है कि विराट दक्षिण अफ्रिका से सीधे अनुष्का के घर चले आए थे और अपने घर दिल्ली नहीं गए थे। दोनों ने नया साल भी साथ में मनाया था। गौरतलब है कि अनुष्का की स्पेशल गाड़ी विराट कोहली को एयरपोर्ट पर लेने आई थी।

अनुष्का ने बॉलीवुड में पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे और विराट हमेशा मिलते रहते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। उनके पड़ोसियों के पास कोई और काम नहीं है इसलिए वे यही सब देखते रहते हैं कि उनके घर में देर रात तक कौन आता-जाता रहता है।

उन्होंने कहा कि 'अगर वे लोग ऐसा करते हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। मैं और विराट किसी भी रिश्ते में नहीं हैं। यही नहीं हम तो डेटिंग भी नहीं कर रहे हैं।' विराट के बारे में उन्होंने कहा कि वे एक अच्छे इंसान हैं, उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।