Sports

भटिंडा (परमिंद्र): पंजाब की धरती पर कबड्डी के चौथे महाकुम्भ का आगाज 30 नवम्बर को भटिंडा के खेल स्टेडियम में एक भव्य समारोह के साथ होगा।

20 करोड़ रुपए के बजट वाले इस आयोजन का उद्घाटन पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा किया जाएगा जबकि उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, सूचना व लोक संपर्क मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया, सांसद हरसिमरत कौर बादल व अन्य सांसद, विधायक, मंत्री एवं विदेशी मेहमान भी उपस्थित रहेंगे। इस समारोह को भव्यता प्रदान करने के लिए जहां बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा प्रियंका चोपड़ा विशेष तौर पर शिरकत करेंगी वहीं लोक गायक शैरी मान, गिप्पी ग्रेवाल, मिस पूजा व अन्य कलाकार भी समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। 

समारोह को यादगार बनाने के लिए फैरिसव्हील एंटरटेनमैंट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से कड़ी मेहनत की गई है व कंपनी का दावा है कि इस आयोजन में भटिंडा निवासियों को एक नई तरह का अनुभव करवाया जाएगा जिसमें कई प्रकार के आयोजन पहली बार लोगों को देखने को मिलेंगे। इस कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा के साथ 1600 स्कूली बच्चों द्वारा भी प्रस्तुति दी जाएगी जबकि रंगोली व आतिशबाजी भी आकर्षण का केंद्र रहेगी।