Sports

कानपुर: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ‘मैन आफ द सीरीज’ विराट कोहली ने कहा है कि वह अपनी अच्छी फार्म के रहते अधिक से अधिक रन बटोरना चाहते हैं। सीरीज में 68.00 के औसत से सर्वाधिक 204 रन बनाने वाले मैन आफ द सीरीज विराट ने मैच के बाद कहा कि मैं सिर्फ अपने बेसिक और तकनीक को ठीक रखकर प्रदर्शन करना चाहता हूं। यही मुझे अच्छा प्रदर्शन करने में मेरी मदद करता है।

 

दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे युवा बल्लेबाज ने कहा कि मुझे लगता है कि असली चुनौती अब शुरू होगी जब हम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएंगे। मैं रनों के लिए अपनी भूख को ऐसे ही रखना चाहता हूं ताकि वहां भी अच्छा स्कोर बना सकूं। विराट ने अपने प्रदर्शन के बारे में पूछने पर कहा कि खिलाड़ी के जीवन में ऐसा समय भी आता है जब वह कभी खराब फार्म तो कभी अच्छी फार्म में होता है।

 

मैं अभी अच्छी फार्म में हूं और इसलिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं। मैं इस मैच में भी बड़ा स्कोर करना चाहता था। बल्लेबाजी क्रम के बारे में विराट ने कहा कि मैं, शिखर और रोहित तीनों ही शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं और रन बनाने की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर है। लेकिन हमें खुशी है कि टीम का निचला क्रम भी रन बनाने में अहम योगदान दे रहा है। ओवरआल हमारी टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। हमें उम्मीद है आगामी दौरे में हम यह प्रदर्शन जारी रख पाएंगे।