Sports

जयपुर: पूर्व आईपीएल कमिश्नर तथा राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने ट्वीट करके आगामी 24 नवम्बर को होने वाले आरसीए के चुनावों में फिर से अध्यक्ष पद पर अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया है। इससे पूर्व मोदी दो बार इस पद के चुनाव में मात खा चुके हैं। उन्हें आरसीए के निलंबित सचिव संजय दीक्षित ने अपना समर्थन देने का फैसला किया है। मोदी आईपीएल में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के कारण लंदन में निर्वासित बिता रहे हैं।

नागौर जिला क्रिकेट संघ के सचिव राजेन्द्र सिंह नांदु से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सही है कि मोदी फिर से अध्यक्ष पद का चुनाव लडेंगे। इस संबंध में उन्होंने मोदी से बात होने की पुष्टि करते हुये कहा कि अध्यक्ष के अलावा और अन्य पदों पर लडने वाले उम्मीदवारों का फैसला उनसे बातचीत के बाद ही होगा। अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए वर्तमान अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डा.सी पी जोशी और मोदी के नाम सामने आए है।

जेडीसीए के कोषाध्यक्ष सांसद महेश जोशी के भी इस पद पर चुनाव लडने की संभावना बताई जा रही है। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख डा.जोशी फिलहाल दिल्ली में ही है। उनके जयपुर में 12 नवम्बर को आने की संभावना है उसके बाद ही अन्य पदों के नाम पर फैसला किया जाएगा। बताया जाता है कि जोशी गुट की ओर से कार्यकारी सचिव के. के. शर्मा सहित एक अन्य पदाधिकारी के चुनाव लडने की संभावना है। फैसला डा.जोशी को करना है। यह भी पता लगा है कि कार्यकारी सचिव से वह खुश नहीं है।