Cricket

रांची: मोहाली वन डे में एक ओवर में 30 रन लुटाकर भारत की लुटिया डुबोने वाले तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड रहा है लेकिन साथी खिलाडी सुरेश रैना ने उन्हें बुधवार को यहां होने वाले चौथे वन डे में उतारे जाने के संकेत दिए हैं। रैना ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि ईशांत ने स्लाग ओवरों में रन लुटाने की अपनी कमी को दूर करने के लिए पिछले दो दिनों में नेट पर काफी पसीना बहाया है और वह सकारात्मक सोच के साथ अगले मैच में उतरेंगे।

उन्होंने कहा ‘मुझे उम्मीद है कि ईशांत इस मैच में सकारात्मक सोच उतरेंगे। उन्होंने पिछले दो दिनों में काफी मेहनत की है। हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारी अगले मैच के लिए अच्छी योजना है। गेंदबाजों ने पिछले दो दिनों में काफी मेहनत की है। जितनी मेहनत वे करेंगे उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उम्मीद है कि इस मैच में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ईशांत ने मोहाली में तीसरे वन डे के 48वें ओवर में 30 रन लुटाकर भारत को जीता हुआ मैच हरवा दिया था। उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठ रही थी लेकिन चयनकर्ताओं ने दिल्ली के इस गेंदबाज को सीरीज के शेष चार मैचों के लिए टीम में बरकरार रखने का फैसला किया है। टीम इंडिया सात मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछडी हुई है और बराबरी पर आने के लिए उसे रांची वन डे जीतना जरूरी है।